Top News
Next Story
NewsPoint

ससुर वासु भगनानी के नाम से उड़ा Rakul Preet Singh के चेहरे का रंग, सवाल सुनते ही भागीं बहूरानी

Send Push

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने के बाद निर्माता वासु भगनानी को भारी नुकसान हुआ। बाद में उन पर स्टाफ और स्टार्स की सैलरी रोकने का भी आरोप लगा। इसके बाद से ही भगनानी का परिवार चर्चा में है. हाल ही में अपने ससुर वासु के बारे में पूछे जाने पर रकुल प्रीत सिंह का रिएक्शन अब वायरल हो रहा है.

वासु भगनानी को सैलरी न देने के आरोप पर बहू रकुल प्रीत सिंह ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हाल ही में वह इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA 2024) में शामिल हुईं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने ससुर से जुड़े एक सवाल को नजरअंदाज कर दिया.

दे दे प्यार दे 2 को लेकर बोलीं रकुल
IIFA 2024 में रकुल प्रीत सिंह से उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग के बारे में पूछा गया। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए कहा कि चीजें बहुत अच्छी चल रही हैं. फिर वासु भगनानी के बारे में सवाल पूछा जाता है.

ससुर का नाम सुन भागीं रकुल
एक रिपोर्टर ने पूछा, ''मीडिया में बहुत सारी खबरें चल रही हैं और वासु भगनानी के बारे में बहुत सारी बातें कही जा रही हैं...'' रिपोर्टर की बात सुनते ही रकुलप्रीत सिंह का चेहरा पीला पड़ गया और उन्होंने बात करना बंद कर माफी मांगी. हुई चली गयी. हरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में रकुल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मालूम हो कि रकुल प्रीत सिंह ने इसी साल फरवरी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और प्रोड्यूसर-एक्टर जैकी भगनानी से शादी की है. जैकी ने अपने पिता के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का निर्माण किया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now